सलमान खान
Home न्यूज़ सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ अधिकारी को दंडित नहीं बल्कि किया गया पुरस्कृत : जनिए वजह
न्यूज़ - August 25, 2021

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ अधिकारी को दंडित नहीं बल्कि किया गया पुरस्कृत : जनिए वजह

इन्टरनेट पर वायरल वीडियो में सलमान खान रूस की यात्रा करने के लिए हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां वह टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उसके लिए उन्हें पहले सुरक्षा जांच चौकी से मंजूरी लेनी पड़ी । जैसे ही सलमान हवाई अड्डे के टर्मिनल की ओर बढ़े, सीआईएसएफ अधिकारी ने उन्हें रोका और उनसे पहले सुरक्षा चौकी से मंजूरी लेने को कहा। उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी रुकने को कहा। जबकि फैंस ने उनके व्यावसायिकता की सराहना की
आपको बता दें कि कुछ रिपोर्टों के अनुसार, CISF अधिकारी, जो एक पपराज़ी वीडियो में दिखाई देने के बाद सुर्खियों में आया था, जिसमें उसने सलमान खान को मुंबई हवाई अड्डे पर सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा था। सीआईएसएफ ने एक ट्वीट के ज़रिए कहा है कि अधिकारी को उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया जाएगा।


सोशल मीडिया पर बहुत से प्रशंसकों द्वारा उनके कार्यों की सराहना की गई, लेकिन हाल ही में न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक सीआईएसएफ अधिकारी का फोन मीडिया से बात करने से रोकने के लिए जब्त कर लिया गया था। CISF ने ऐसी ही एक खबर के जवाब में ट्वीट किया, और लिखा, “The contents of this tweet are incorrect & without factual basis. In fact, the officer concerned has been suitably rewarded for exemplary professionalism in the discharge of his duty. @PIBHomeAffairs.”

Also Read : दिल्ली के कनॉट प्लेस में बना स्मॉग टॉवर: जानिए आपके पते की बात
हाल ही में सलमान खान की रूस में टाइगर 3 की शूटिंग की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आईं हैं। श्रोतों से यह भी खुलासा हुआ कि उनका भतीजा, निर्वाण खान, किसी न किसी रूप में उनके साथ काम कर रहा था। उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। टाइगर 3 टाइगर फ्रैंचाइज़ी में तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान रॉ एजेंट के रूप में अभिनय करते नज़र आयेंगे । पहली फिल्म “एक था टाइगर” का निर्देशन कबीर खान ने किया था और दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है का निर्देशन “अली अब्बास जफर” ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इन्होंने पानी के अंदर रह के कर लिए पूरे 6 रुबिक क्यूब solve!

दोस्तों रुबिक क्यूब एक मुश्किल पहेली है जिसे सुलझाने में कई बार घंटों लग जाते हैं| लेकिन क…