लखनऊ की महिला
Home न्यूज़ लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई के बाद रिक्शा ड्राईवर की पिटाई का मामला आया सामने!!
न्यूज़ - August 23, 2021

लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई के बाद रिक्शा ड्राईवर की पिटाई का मामला आया सामने!!

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक महिला को कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने के बाद एक और क्लिप सामने आया है।
Clip में महिला एक ऑटो-रिक्शा चालक की पिटाई कर रही है, यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक ये घटना लखनऊ के टेढ़ी पुलिया मेन चौक की है।
ऑटो चालक ने राहगीरों को बताया कि किराया देने के लिए कहने पर महिला और उसके साथ आए दो युवक उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। चालक ने आरोप लगाया कि जब उसने उनसे गाली-गलौज नहीं करने के लिए कहा तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।
पुलिस ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वायरल हो रही वीडियो में, एक ऑटो चालक को बचाने की कोशिश कर रहे कुछ पुलिसकर्मियों को देखा गया है, जिन्हें दो युवकों और एक महिला द्वारा पीटा जा रहा है। महिला ने उसकी सैंडल से पिटाई कर दी जब उन तीनों ने ऑटो चालक को निशाना बनाया।

Also read : इसलिए CAA जरूरी था” : कहा केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने तालीबान पर, देखें पूरी रिपोर्ट!


इससे पहले की घटना में लखनऊ पुलिस ने कैब के अंदर बैठे ऑटो चालक और तीन अन्य को गिरफ्तार किया था। टैक्सी चालक ने कृष्णानगर थाने में महिला की शिकायत भी की। महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 394 और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया।
पुलिस के अनुसार, पहली लखनऊ की वायरल महिला ने दावा किया था कि वह सड़क पार कर रही थी, तभी आदमी ने उसके सामने अपनी गाड़ी को रोका। “उसने बताया कि अगर उसने समय पर कार्रवाई नहीं की होती, तो उसे बड़ी चोट लग सकती थी। पुलिस ने कहा कि टैक्सी चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था,”
हालांकि इस मामले की और जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इन्होंने पानी के अंदर रह के कर लिए पूरे 6 रुबिक क्यूब solve!

दोस्तों रुबिक क्यूब एक मुश्किल पहेली है जिसे सुलझाने में कई बार घंटों लग जाते हैं| लेकिन क…