ट्विटर 10 हैशटैग्स
Home न्यूज़ ट्विटर ने जारी की 2021 के सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले हैशटैग्स की लिस्ट: जानिए सारे हैशटैग्स
न्यूज़ - August 23, 2021

ट्विटर ने जारी की 2021 के सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले हैशटैग्स की लिस्ट: जानिए सारे हैशटैग्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने 2021 के पहले हाफ में सबसे ज्यादा टि्वटर पर ट्रेंड किए गए हैशटैग्स की लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट 1 जनवरी से 30 जून 2021 तक के बीच सबसे ज्यादा ट्वीट हुए हैशटैग्स की है।
ट्वीटर एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां लोग अपने मन की बात खुलकर सामने रखते हैं और कई ऐसे हैशटैग्स ट्रेंड हो जाते हैं जिनका इंपैक्ट काफी बड़ा होता है। लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है #valimai और #master का। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दोनों तमिल फिल्मों के नाम से लिए गए हैं।
इस लिस्ट में 2020 की बिग बॉस की विनर रुबीना दिलैक का नाम भी शामिल है। मशहूर Korean band BTS का नाम भी इस हैशटैग्स की लिस्ट में नामांकित है। टॉप टेन की लिस्ट में कोविड-19 का भी हैशटैग् शामिल किया गया है।
लिस्ट में पवन कल्याण की फिल्म वकीलसाब भी शामिल है। यह है वह लिस्ट जो ट्विटर ने आज 23 अगस्त के दिन पोस्ट की है।

  1. #Valimai
  2. #master
  3. #sarkaruvaaripaata
  4. #ajithkumar
  5. #thalapathy65
  6. #iheartawards
  7. #rubinadilaik
  8. #bts
  9. #covid19
  10. .#vakeelsaab
    Music के फैंस भी पीछे नहीं थे, उन्होंने यह प्रूव करने के लिए #iheartawards को ट्रेंड किया जिससे उनके पसंदीदा कलाकार ने अवॉर्ड जीते, जिससे यह हैशटैग छठा सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला हैशटैग बन गया। इसके बाद # Covid19 नौवें स्थान के ट्रेंड में था, निश्चित रूप से महामारी के कारण और दूसरी लहर के कारण जो देश में अप्रैल महिने में शुरू हुई थी। टि्वटर 23 अगस्त को वर्ल्डस हैशटैग डे के नाम से सेलिब्रेट करता है जिस पर उसने 23 august के दिन यह सूची जारी की है।
    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैशटैग ऐसे टैग हैं जिनका उपयोग सोशल मीडिया पर उन विषयों के पोस्ट किए गए ट्वीट्स को करने के लिए किया जाता है, जिन पर वे चर्चा कर रहे हैं। इससे यूजर्स के लिए बातचीत को ट्रैक करना आसान हो जाता है, यह उस चर्चा को दर्शकों तक पहुंचाने का एक बेहतर तरीका देता है जिसके बारे में वो बात कर रहे हैं।

315 Comments

  1. stromectol ingredients Tell your doctor right away if you have any of these unlikely but serious side effects muscle cramps weakness unusual tiredness confusion severe dizziness fainting drowsiness unusual dry mouththirst nausea vomiting fastirregular heartbeat unusual decrease in the amount of urine.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इन्होंने पानी के अंदर रह के कर लिए पूरे 6 रुबिक क्यूब solve!

दोस्तों रुबिक क्यूब एक मुश्किल पहेली है जिसे सुलझाने में कई बार घंटों लग जाते हैं| लेकिन क…